मध्य प्रदेश की गाय को विस्फोटक-मिश्रित ’भोजन खिलाया गया




मध्य प्रदेश के एक गाँव में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है।
उमरिया जिले के गिन्जरी गांव में एक पशुपालक ने मंगलवार देर रात स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी गाय को अज्ञात बदमाश द्वारा cow विस्फोटक-मिश्रित ’भोजन खिलाया गया, जिससे उसके निचले जबड़े और मुंह में गंभीर घाव हो गए।
ओम प्रकाश अग्रवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपनी गाय को चरने के लिए गांव के आसपास के खुले मैदान में छोड़ दिया करते थे। घरेलू जानवर शाम को उसके शेड में लौट आता था। 14 जून को, बोवाइन घर वापस नहीं आया।

दो दिन की खोज के बाद, उन्होंने गाँव के पास एक निर्जन इलाके में गाय को खून से लथपथ पाया। उसके जबड़े और मुंह में चोटें आई थीं।
उन्होंने कहा, "गाय को किसी के द्वारा विस्फोटक-मिश्रित भोजन दिया गया, जिससे उसके जबड़े और मुंह में चोटें आईं", उन्होंने पुलिस को बताया। गाय खाने में असमर्थ थी और अपने एक महीने के बच्चे को भी खिलाती थी।

घटना से इलाके के लोगों में आक्रोश फैल गया। “हमें जानकारी मिली है कि क्षेत्र में एक गाय घायल हो गई थी। जांच के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। उमरिया जिले के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि घायल गोजातीय को इलाज के लिए एक पशु चिकित्सक भी भेजा गया था।

Comments

Popular posts from this blog

woh subhah kab ayaegi (THEATRE ARTISTE OF INDIA)

मुख्यमंत्री की बहू बनी कातिल....