रेहाना की नंगी तस्वीर और बवाल.....







तिरुवनंतपुरम, 24 जून रेहाना फ़ातिमा जो अब एक विवादित कार्यकर्ता के रूप मे अपनी पहचान बना चुकी हैं रेहाना फातिमा वो ही है। जिन्होंने 2018 में सबरीमाला में भगवान अयप्पा मंदिर में प्रवेश करने कोशिश की थी।

इस बार  रेहाना ने अपने नंगे जिस्म पर अपने नाबालिग बच्चों से एक पेटिंग बनवाई जिसको उन्होने सोशल मीडिया में शेयर किया और देखते देखते यह विडियो वायरल हो गया। बच्चों के सामने अर्ध-नग्न तस्वीर खिंचवाने के बाद उनपर केस दर्ज करने की अनुमति दी गई है। नंगे बदन और सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर ने के लिये उनपर केस दर्ज हुआ है ।  भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता ए वी। अरुण प्रकाश ने 23062020 एफ आई आर  दर्ज कराई है कि फातिमा ने सोशल मीडिया पर "बॉडी एंड पॉलिटिक्स" शीर्षक से वीडियो पोस्ट किया था, जो वायरल हो गया है। इस बीच, केरल राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने बुधवार को पठानमथिट्टा जिले के पुलिस प्रमुख से इस मामले पर 10 दिनों के भीतर रिपोर्ट मांगी है। रेहाना के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए ऐसी मांग है।

सितंबर 2018 में सबरीमाला मंदिर में पारंपरिक रूप से वर्जित महिलाओं के 10-50 आयु वर्ग के सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनुमति दिए जाने के बाद, फातिमा ने पहाड़ी मंदिर में प्रवेश करने का प्रयास किया, लेकिन हिंदू कार्यकर्ताओं और भक्तों के विरोध के बाद उन्हें पीछे हटना पड़ा बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एक बीएसएनएल मे अंदुरूनीं पूछताछ के बाद, फातिमा को इस साल मई में बीएसएनएल ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोगो की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था।
अब यह सब रेहाना समाज के सुधार के लिये करती है या खुद के प्रचार के लिये यह अब लोगो को समझना होगा।


Comments

Popular posts from this blog

woh subhah kab ayaegi (THEATRE ARTISTE OF INDIA)

मुख्यमंत्री की बहू बनी कातिल....