पॉर्न स्टार की लूटी कमाई भारतीयों ने


हाली में बनी पॉर्न स्टार रेने ग्रेसी भारत के लोगो से बहुत नाराज़ है उनकी नाराज़ी किससे है और नाराज़ी की क्या वजह है यह हम आपको बाद में बतायेगे पहले बताते है रेने हैं कौन?

रेनेrene profile
ऑस्ट्रेलिया की पहली फुल-टाइम महिला सुपरकार ड्राइवर रेने ग्रेसी मोटरस्पोर्ट की दुनिया छोड़ कर अब एडल्ट फिल्मों की दुनिया में आ गयी हैं l रेने ने मोटरस्पोर्ट्स करियर की शुरुवात साल 2015 में Super2 car racing championship से की थी lइस चौंकाने वाली बात का खुलासा करते हुए रेने ने बताया कि पैसे की तंगी के कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाना पड़ा l

ग्रेसी एक प्रोफेशल मनोरंजनकर्ता के रूप मे काम कर रहीं है जिसमें वो तकरीबने $ 12.95 की रकम पर अपनी तस्वीरें बेच रही हैं।
अगर अख़बार द टेलिग्राफ की बात माने तो रेने ग्रेसी के तकरीबन

7000 से भी ज्यादा ग्राहक हैं यानि $ 90,650 रूपय महीना

कमाने लगी है जो भारतीय रूपये में तकरीबन 18 लाख होता है।





रेने की कमाई अपनी तसर्वीरें बेचने से होती है लेकिन जैसे ही

उनकी शोहरात बढ़ी उनकी कमाई पर डाका पड़ने लगा और लोगो ने उनके नाम के फेक आईडी बनाकर उनकी मोर्फ तस्वीरे बेचने लगे।




रेने ने अपनी वॉल और पूरे सोशल मीडिय में यह बात कही

यह कॉपीराइट हैं और मैं इनकी मालिक हूं आप नहीं है। मेरे पेज बनाना बंद करो और अवैध रूप से मेरे वीडियो और चित्र साझा करना बंद करो। “अब मैं भारतीयों को पसंद नहीं करती हूं । आप भारतीय मेरा पेज बंद कर दें! आपका  अब यहाँ स्वागत नहीं है। मैं आज रात अपने पेज से ऑल इंडियन को हटा दूंगी।


रेने के बात कहीं भी गलत नहीं है रेने के नांम और तस्वीरों के साथ ऐसा हो रहा है जो की अपराध है।

यह था रेने का दर्द और सच।......

कानून और अपराध ।







insta

Comments

Popular posts from this blog

woh subhah kab ayaegi (THEATRE ARTISTE OF INDIA)

मुख्यमंत्री की बहू बनी कातिल....